भोपाल और बैतूल में होगी कंगना की "धाकड़" की शूटिंग, आज शाम तक भोपाल पहुंचेंगी

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की बिंदास गर्ल 'कंगना रनौत' अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ की शूटिंग के लिए आज शाम को भोपाल पहुंच सकती हैं। कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वे सीधे ही धाकड़ की शूटिंग में बिजी होना चाहती हैं।


कंगना इस फिल्म में एक अंडर कवर एजेंट अग्नि का रोल प्ले कर रही हैं। एक्शन मूवी होने के कारण कंगना इसमें जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग मप्र में भोपाल के साथ ही बैतूल में भी होगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी दिखेंगे। एक्शन मूवी होने के कारण कंगना ने काफी दिन पहले अपनी फिटनेस पर भी काम करना शुरू कर दिया है। 


पहली हिंदी फिल्म जो बैतूल में शूट होगी : 
धाकड़ पहली हिन्दी फिल्म है, जो बैतूल में शूट होगी। इसके पहले बैतूल में किसी भी हिंदी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है। दरअसल बैतूल के पास कई कोयले की खदानें हैं। जहां फिल्म की शूटिंग होगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म अवैध कोयला तस्करों पर आधारित है। 


साथ ही इस फिल्म के लिए कंगना चाकू चलाना भी सीख रही है। हाल ही में उन्होंने अपने टि्वटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे चाकू चलाने की जबरदस्त ट्रैनिंग लेती नजर आ रही हैं। कंगना के साथ फिल्म में दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

वीडियो : Action rehearsals for #Dhakaad going on whole day in Manali, as I swiftly leave the political world of Jaya Maa behind, kick n punch in to the world of Agent Agni, breaking bones and pulling out eye balls, probably my most favourite things to do, LOVE ❤️ pic.twitter.com/W6iuaAhC1m