वैक्सीन को लेकर सीएम की दो टूक, कहा अफवाह न फैलाएं लोग 

कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कोरोना की दोनों वैक्सीन कोवैक्सीन और कोवीशील्ड को पूर्णत: सुरक्षित बताते हुए कहा कि इन्हें लेकर अफवाह नहीं फैलाएं। दोनों ही वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं। सीएम ने कहा कि ये दोनों ही वैक्सीन पूरे विश्व के सभी वैक्सीन में पूरी तरह सुरक्षित और सर्वश्रेष्ठ हैं। इसलिए इन्हें लगवाने में किसी भी तरह का संदेह नहीं करना चाहिए। 

14 जनवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे सीएम : 
टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों के मन में किसी भी प्रकार का संदेह या शंका न रहे। इसको लेकर सीएम 14 जनवरी को दोपहर 12 बजे सभी जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप, धर्मगुरुओं, सामाजिक संगठनों और जनप्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुडेंगे। सीएम के मुताबिक इन सभी के सहयोग से ही टीकाकरण अभियान को सफलता पूर्वक पूरा किया जाएगा। 

कोरोना वैक्सीनेशन के प्रथम चरण में 4 लाख 16 हजार स्वास्थ्य कर्मियों का पंजीयन किया गया है। इनमें सभी शासकीय स्वास्थ्य कर्मियों के साथ 85 हजार निजी स्वास्थ्य कर्मी भी शामिल हैं। इनके लिए 5 लाख डोज प्राप्त हो रहे हैं। जिनमें 4 लाख 80 हजार कोविशील्ड और 20 हजार कोवैक्सीन वैक्सीन होंगी। 

 Latest Stories