महाराष्‍ट्र से आए बाढ़ के भयानक वीडियो, अब तक 44 की मौत, कई लोग लापता-

Maharashtra Flood Live Update: महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में लगातार हुई तेज बारिश के कारण कई जिलों में बाढ़ और तबाही देखने को मिल रही है। खबरों की माने तो अब इस तबाही में कम से कम 44 लोगों के मारे जाने की खबर है। बारिश से जानमाल का भी काफी नुकसान हुआ है पूरे क्षेत्र में बचाव कार्य जारी है।

सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियो काफी हैरान करने वाले हैं, महाराष्‍ट्र में जगह जगह से आ रहे इन वीडियो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाढ ने लोगों को किस हद तक प्रभावित किया है।

हाल में महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के तलिये गांव में भूस्खलन की घटना में 36 लोगों की मौत हो गई. NDRF का सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. अभी भी कई के फंसे होने की आशंका है।

यहां देखें वीडियो-

चिपलून के एक भयानक वीडियो में कुछ लोग एक महिला को रस्सी के रूप में उपयोग करके बाढ़ वाले क्षेत्र से खींचने की कोशिश कर रहे हैं। 11 सेकंड के वीडियो में महिला को रस्सी से खींचे जाने पर उसे पकड़ते हुए देखा जा सकता है। लेकिन जैसे ही वह इमारत की छत के पास पहुँचती है, बचाव दल की पकड़ छूट जाती है और वह बाढ़ के पानी में गिर जाती है।

यहां देखें वीडियो-

इसके अलावा ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो महाराष्‍ट्र के लोगों की दुर्दशा व्‍यक्‍त कर रहे हैं।

भारतीय मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है, "अगले दो से तीन दिनों के दौरान पश्चिमी तट पर भारी से बहुत भारी वर्षा के साथ व्यापक रूप से व्यापक वर्षा जारी रहने की संभावना है।"

यह भी जरूर पढें-The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में अब नहीं नजर आएगीं सुमोना चक्रवर्ती, जानिए क्‍या है वजह

 Latest Stories